Site icon www.4Pillar.news

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंची जान्हवी कपूर 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंची जान्हवी कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू होने वाले है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अंबानी परिवार के जश्न में शामिल होने के लिये जामनगर पहुंच चुकी है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द ही शहनाइयाँ बजने वाली है। दरअसल उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट संग शादी करने वाले है। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में शुरू होंगे। इस कार्यक्रम में दुनियाभर के कंई गायक और एक्टर्स परफॉर्म करेंगे। वहीं उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी है। जान्हवी अंबानी परिवार के इस कार्यक्रम के लिए जामनगर पहुंच चुकी है।

जामनगर पहुंची जान्हवी कपूर

सामने आए वीडियो में जान्हवी कपूर को जामनगर में देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक पैंट्स और वाइट क्रॉप टॉप पहने कैजुअल लुक में नजर आ रही है।  इसके साथ ही प्रिंटेड दुप्पटा और ब्लैक गॉगल्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

पैपराजी ने गुजराती में पूछा हालचाल

वहीं एक अन्य वीडियो में पैपराजी गुजराती भाषा में जान्हवी से उनका हालचाल पूछते नजर आ रहे है। इस दौरान अभिनेत्री मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाती है।

Exit mobile version