Video: जैस्मिन भसीन और शाहिर शेख का मानसून स्पेशल सॉन्ग ‘इस बारिश में’ हुआ रिलीज, देखें रोमांटिक गाना

मॉनसून की बारिश के एहसास को दर्शकों के दिलों में तरोताजा करने के लिए जैस्मीन भसीन और शाहिर शेख का गाना लांच हो गया है।  सारेगामा ने मानसून सॉन्ग ‘इस बारिश में’ को लांच किया है। यह गाना अभी तक आंतरिक आवाज से फिर से जुड़ने और प्यार में पड़ने के लिए दर्शकों को बेहद उत्साहित कर रहा है।

तपती चिलचिलाती गर्मी के बाद बारिश का आनंद कुछ और ही होता है। इस मौसम को ध्यान में रखकर अक्सर गाने लिखे और गाए जाते हैं। कुछ लोग बारिश के गानों को बहुत पसंद करते हैं। ऐसे ही बारिश का एहसास दिलाने के लिए दर्शकों के लिए जैस्मीन भसीन और शाहिर शेख का गाना लांच हुआ है। सारेगामा ने मानसून की ‘इस बारिश में’ को लांच किया है। यह गाना प्यार और बारिश के मिलन को दर्शाता है।

क्रू एवं कास्ट

यह रूहानी ट्रैक विपुल शर्मा द्वारा रचित है। गीत शरद त्रिपाठी ने लिखा है। यास्सेर सरदेसाई और नीति मोहन ने इस गाने को गाया हुआ है। वही संगीत निर्देशन आदित्य दत्त का है।

शेख ने बताया

अभिनेता शाहिर शेख ने बताया,” जब मैं इस गाने की शूटिंग कर रहा था तब से मैं ‘इस बारिश में’ म्यूजिक वीडियो को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह पहली बार है जब मैंने जैस्मिन के साथ शूटिंग की है और यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा। मुझे खुशी है कि ‘इस बारिश में’ गाना अब रिलीज हो गया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आएगा। ”

नीति का कथन

वहीं अभिनेत्री नीति मोहन कहती है,” इस बारिश में गाना बेहद आनंददायक रहा है। खूबसूरत रचना है। जो बारिश के मौसम की जीवंतता को पकड़ लेती है। जिसे हम सभी प्यार से मनाते हैं। यासिर के साथ इस गाने को गाना कमाल का था। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है।

One thought on “Video: जैस्मिन भसीन और शाहिर शेख का मानसून स्पेशल सॉन्ग ‘इस बारिश में’ हुआ रिलीज, देखें रोमांटिक गाना

Comments

Translate »