जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने बॉक्स पर दूसरे दिन की अच्छी कमाई

बॉलीवुड अभिनेता जॉन की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को गुरुवार के दिन रिलीज हो चुकी है। इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई हैं। दूसरी फिल्म अक्षय कुमार की मिशन मंगल है।

फिल्म परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर एक्शन थ्रिलर फिल्म बाटला हाउस के साथ बड़े पर्दे पर आए हैं। जॉन अब्राहम की फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हुई है। इस फिल्म का टकराव अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल से साथ हुआ। दोनों ही फ़िल्में एक ही दिन रिलीज हुई।

फिल्म बाटला हाउस ने रिलीज के दिन 15.55 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि शुक्रवार के दिन 8.44 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही इस फिल्म की दो दिन की कमाई 24.39 करोड़ रुपए की हो गई है। फिल्म की कमाई की ये जानकारी फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है।

निर्देशक निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म की कहानी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में साल 2008 में हुए एनकाउंटर की सत्य घटना पर आधारित है। हालांकि इस एनकांउटर ने उस समय काफी राजनितिक रंग लिया था। विपक्षी दलों ने इसको फर्जी बताया था।केस की सुनवाई अदालत में विचाराधीन है। जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की धांसू कमाई

फिल्म बाटला हाउस में जॉन अब्राहम आईपीएस संजीव कुमार की भूमिका निभा रहे हैं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही है। फिल्म का निदेशन निखिल आडवाणी ने किया है। Batla House Movie Review: जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस सत्य एवम दमदार कहानी पर आधारित है

 

 

Comments

Translate »