Video: काजोल ने बॉलीवुड में 30 साल पुरे होने पर दिखाई अपने फ़िल्मी सफर की झलक, देखिए ‘सिमरन’ से लेकर ‘अंजलि’ तक हर किरदार में कैसे समाई एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने इंडस्ट्री में 30 साल पुरे कर लिए है। इस खास मौके  पर अभिनेत्री ने अपने सभी फैंस को उनके प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद कहा है।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटिड अभिनेत्रियों में एक काजोल ने आज इंडस्ट्री में 30 साल पुरे कर लिए है। वर्ष 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने वाली काजोल आज करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती है। काजोल ने अपने फ़िल्मी करियर में कंई हिट फ़िल्में दी है, जिसे आज भी दर्शक बड़े चाव देखना पसंद करते है।

चाहे ‘करण-अर्जुन’ की सोनिया हो, ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की सिमरन या फिर ‘कभी ख़ुशी कभी गम की’ अंजलि, काजोल ने अपने हर एक किरदार से लोगों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है।

Video: काजोल ने बॉलीवुड में 30 साल पुरे होने पर दिखाई अपने फ़िल्मी सफर की झलक, देखिए 'सिमरन' से लेकर 'अंजलि' तक हर किरदार में कैसे समाई एक्ट्रेस

काजोल के फ़िल्मी करियर की झलक

सिनेमा में 30 साल पूरा होने पर काजोल ने अपने सभी फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कहा है। काजोल ने लिखा, ‘कल किसी ने पूछा कि मैं कैसा महसुश  कर रही हूँ ? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। सिर्फ उन लोगों के प्रति आभार जताने के जिन्होंने मुझ पर बिना किसी शर्त के प्यार बरसाया है। 30 साल की बधाई और गिनती अभी जारी है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने फ़िल्मी करियर की एक छोटी सी झलक भी फैंस के साथ शेयर की है।

काजोल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके तीस साल के फ़िल्मी करियर की कुछ चुनिंदा फिल्मों की झलक देखी जा सकती है। वीडियो में बेखुदी, दिल वाले दुल्हनिया ले जाएँगे, गुप्त, प्यार किया तो डरना क्या, प्यार तो होना ही था, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम, फना माई नेम इज खान, हेलीकॉप्टर इला और त्रिभंग की झलक देखी जा सकती है।

अजय देवगन ने यूं दी बधाई

काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने  भी इंडस्ट्री में उनके 30 साल पूरा होने पर बधाई दी है। अजय ने फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’ से एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सिनेमा में 3 दशक… और तुम ने बहुत अच्छा काम किया है। सच कहुँ, तो बस अभी शुरुवात हुई है, आने वाली बहुत सारी अचीवमेंट्स, फिल्मों और यादों के लिए।”

Comments

Translate »