कमाल खान ने जेल में आशा राम के साथ रिया चक्रवर्ती दीपिका पादुकोण सहित कईं अभिनेत्रियों की फोटो शेयर कर कहा-कुछ दिन बाद

0
कमाल खान ने जेल में आशा राम के साथ रिया चक्रवर्ती दीपिका पादुकोण सहित कईं अभिनेत्रियों की फोटो शेयर कर कहा-कुछ दिन बाद

फिल्म विश्लेषक और अभिनेता कमाल राशिद खान ने जेल में बंद आशा राम के साथ रिया चक्रवर्ती दीपिका पादुकोण सहित कईं अभिनेत्रियों की फोटो शेयर कर अगले कुछ दिनों में होने वाले दृश्य के बारे में परिकल्पना की है।

कमाल खान का विवादित ट्वीट

सोशल मीडिया पर अपने विवादित लेखन के लिए मशहूर फिल्म विश्लेषक और अभिनेता कमाल राशिद खान का एक ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने जेल में बंद आशा राम के साथ दीपिका पादुकोण ,रिया चक्रवर्ती ,दीया मिर्ज़ा ,सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फोटोशॉप की हुई फोटो शेयर की है।

कमाल खान ने आशा राम बापू के साथ दीपिका पादुकोण ,रिया चक्रवर्ती ,दीया मिर्ज़ा ,सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह फोटोशॉप की हुई फोटो शेयर करते लिखा ,” कुछ दिन बाद बापू के जेल का कमरा। ” कमाल खान का ये विवादित ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। लोग इस ट्वीट पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हालांकि ,बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। जिसका हम स्क्रीन शॉट शेयर कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस

दरअसल,जिस दिन से बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच का जिम्मा एजेंसियों को दिया गया है। उसी दिन से कमाल खान बॉलीवुड के काफी सितारों पर ट्विटर के माध्यम से निशाना साध रहे हैं। दूसरा ,बुधवार के दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया है।

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया को अभिनेता से जुड़े ड्रग मामले की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया है। इसी मामले की जांच के लिए दीपिका सहित अन्य अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है।

सरकार की आलोचना

गौरतलब है ,कमाल खान इससे पहले भी कई विवादित ट्वीट कर चुके हैं। जिनकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। कमाल खान ट्विटर पर पीएम मोदी तक की भी आलोचना कर चुके हैं। दूसरा, जिन अभिनेत्रियों के खिलाफ कल एनसीबी ने समन जारी किया है ,वे भी सरकार की कट्टर आलोचक रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here