कंगना रनौत के पास नहीं है काम, सोशल मीडिया के जरिये कहा- काम न होने की वजह से पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई, सरकार चाहे तो इंट्रेस्ट चार्ज कर ले 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि वो देश में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली अभिनेत्री हैं। लेकीन काम न होने’ की वजह से वह पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई हैं।

कोरोना महामारी नें आम लोगो के जीवन के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी प्रभावित किया है। कोरोना के कारण फिल्म्स आदि की शूटिंग अवरुद्ध हुई है। जिसके कारण एक्टर्स को काम नहीं मिल पा रहा रहा है। कंई एक्टर्स ने सोशल मीडिया के जरिये यह बात पहले भी बताई है।

कंगना रनौत ने भी अब इंस्टाग्राम के जरिये इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि मैंने पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भरा है। काम न होने की वजह से मुझे पहली बार टैक्स भरने में देरी हुई है।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये बताया ” मैं हाईएस्ट टैक्स स्टेब में आती हूँ । मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स अदा करती हूँ। हालांकि में सबसे ज्यादा टैक्स पे करने वाली एक्ट्रेस हूँ। लेकिन काम न होने की वजह से मैं पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई। ”

उन्होंने आगे कहा- “अपनी लाइफ में पहली बार मैं टैक्स पे करने में लेट हुई हूँ। लेकिन अगर सरकार चाहे तो बची हुई रकम पर मुझसे इंटरेस्ट चार्ज कर सकती है। मुझे इससे कोई समस्या नहीं होगी। अकेले हमारे लिए टाइम मुश्किल हो सकता है। लेकिन हम सब साथ मिलकर समय से मजबूत बन सकते हैं।”

Comments

Translate »