सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को मिली शादी के लिए अंतरिम जमानत, 2 जुलाई को करना होगा सरेंडर  

NCB नें 28 मई को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था और अब तक वो जेल में बंद था। लेकिन अब सिद्धार्थ को शादी के लिए दस दिन की जमानत मिल चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने पिछले महीने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। लेकिन अब उन्हें जमानत मिल गयी है। सिद्धार्थ को अपनी शादी के लिए दस दिन की अंतरिम जमानत मिली है। उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा।

दरअसल सिद्धार्थ ने कुछ दिनों पहले कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। उन्होंने अपनी याचिका में बताया था कि 26 जून को उनकी शादी होनी है। पिठानी नें अपनी शादी का कार्ड भी कोर्ट में पेश किया था। एनसीबी के सूत्रों के माने तो एनडीपीएस कोर्ट मुंबई ने मानवता के आधार पर सिद्धार्थ पिठानी को बेल दी है।

आप को बता दें कि सिद्धार्थ को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) नें 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। एनसीबी के अनुसार सिद्धार्थ भी सुशांत के लिए ड्रग्स लाया करते था। अब तक सिद्धार्थ को एनसीबी की हिरासत में रखा गया था। लेकिन अब उन्हें अपनी शादी के लिए जमानत मिली है।

पिठानी की शादी 26 जून को है। इसलिए उन्हें 10 दिन की अंतरिम जमानत मिली है और साथ ही उन्हें सख्त हिदायत दी गयी है कि 2 जुलाई को वो सरेंडर कर दें।

Comments

Translate »