NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर धर्म को लेकर उठ रहे सवाल, पत्नी क्रांति रेडकर ने शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा-‘मैं और मेरे पति जन्म से हिन्दू हैं’

मुंबई ड्रग्स केस की जाँच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने मुस्लिम होने के आरोप लगाए थे। वहीं उन पर नौकरी के लिए धर्म बदलने, भ्रस्टाचार जैसे भी आरोप लग चुके हैं। ऐसे में अब समीर वानखेड़े की पत्नी ने ट्वीट के जरिये सभी की गलतफहमी दूर करने की कोशिश की है।

आर्यन खान ड्रग्स केस की जाँच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर पर कंई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने समीर के मुस्लिम होने का आरोप लगाया था। नवाब मलिक ने बर्थ सर्टिफिकेट की एक कॉपी ट्वीट करते हुए लिखा था। “Sameer Dawood Wankhede का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा”

समीर ने एक प्रेस रिलीज कर उनके सवालों का जवाब दे दिया है। अब समीर की पत्नी क्रांति रेडकर भी ट्वीट कर अपने पति और खुद को जन्मजात हिन्दू बताया है।

शेयर की शादी की तस्वीरें

समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपनी शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं।तस्वीरें शेयर करते हुए क्रांति ने लिखा, “मैं और मेरे पति समीर जन्म से ही हिन्दू हैं। हम कभी भी दूसरे र्म में कन्वर्ट नहीं हुए। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। समीर के पिता भी हिन्दू हैं। उन्होंने मेरी मुस्लिम सास से शादी की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं रही। समीर की पिछली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई थी और तलाक 2016 में हो गया था। हमारी शादी हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत साल 2017 में हुई थी।

Comments

Translate »