सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच कर रही NCB ने अब तक के सबसे बड़े ड्रग नेटवर्क भंडाफोड़ किया

0
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच कर रही NCB ने अब तक के सबसे बड़े ड्रग नेटवर्क भंडाफोड़ किया
रीगल महाकाल फोटोः एएनआई
रीगल महाकाल फोटोः एएनआई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी को बुधवार के दिन बड़ी कामयाबी मिली है। NCB फरार चल रहे ड्रग सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में निकले ड्रग लिंक में जो एनसीबी की जांच चल रही है, उस जांच में अब तक की सबसे बड़ी ड्रग खेप और नकदी की बरामदगी हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत सिंह राजपूत ड्रग लिंक की पूरी चेन का भंडाफोड़ करने में कामयाबी मिली है।

एनसीबी को मिल्ल्त नगर और लोखंडवाला में छापामारी के दौरान 5 किलो ग्राम हशीश मिली है,जिसकी कीमत ढाई करोड़ रूपये बताई जा रही है। इसके अलावा NCB को अफीम और नशीली गोलिया भी मिली हैं। छापेमारी के दौरान 13 लाख रूपये की नकदी बरामद की गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नेटवर्क बड़े ड्रग सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया है।

ड्रग सप्लायर रीगल महाकाल पर जांच एजेंसी की लंबे समय से नजर थी। गिरफ्तारी के बाद महाकाल ने एजेंसी को कुछ और भी इनपुट दिया है, जिसके आधार पर एजेंसी कईं और जगह छापेमारी कर रही है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया,” हमने आज रीगल महाकाल को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे हम कोर्ट में पेश करेंगे। हम अभी इसका रिया चक्रवर्ती और शोविक के साथ लिंक उजागर नहीं कर सकते।”

एएनआई के अनुसार, रीगल महाकाल दूसरे आरोपी अनुज केशवानी को ड्रग सप्लाई किया करता था।केशवानी को सितंबर में गिरफ्तार कर लिया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केशवानी ही रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग सप्लाई करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here