नवाब मलिक ने शेयर किया समीर वानखेड़े का निकाहनामा और शादी की तस्वीरें, बोले-2006  में की थी शादी 

नवाब मलिक का कहना है कि मैं समीर दाऊद वानखेड़े के धर्म को उजागर नहीं कर कर रहा हूँ बल्कि इस बात पर प्रकाश डालना चाहता हूँ की समीर ने अनुसूचित जाती का प्रमाणपत्र बनवाकर IRS की नौकरी हासिल की।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस की जाँच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े लगातार सवालों में घिरते नजर आ रहें हैं। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक आए दिना प्रेस कॉन्फ्रेंस या ट्वीट्स के जरिये समीर पर कुछ न कुछ आरोप लगाते रहते हैं। हाल ही मेंनवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी जारी करते हुए उनका नाम समीर दाऊद वानखड़े बताया था।

अब उन्होंने समीर वानखेड़े की शादी की तस्वीर और निकाहनामा शेयर किया है। निकाहनामा शेयर करते हुए लिखा कि ये समीर दाऊद वानखेड़े की पहली शादी का निकाहनामा है जो डॉ शबनम कुरैशी के साथ हुई थी। निकाहनामे में शादी की तारीख 7 दिसम्बर 2006 लिखी हुई है।

नवाब मलिक ने आज सुबह  दो ट्वीट किये। जिसमे उन्होंने लिखा, “7 दिसंबर 2006 रात 8 समीर दाऊद वानखेड़े और शबनम कुरैशी का अँधेरी मुंबई के लोखण्डवाला परिसर में निकाह हुआ था। मेहर की रकम 33000 थी। गवाह नंबर 2 अजीज खान समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यास्मीन दाऊद वानखेड़े का पति था।

फर्जी सर्टिफिकेट के जरिये  हासिल की IRS की नौकरी

नवाब मालिक ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि “मैं यहां ये स्पष्ट कर देना चाहता चाहता हूँ कि मैं समीर वानखेड़े के जिस मुद्दे को उजागर कर रहा हूँ वो उनके धर्म के बारे में नहीं है। मैं इस बात पर प्रकाश डालना चाहता हूँ कि उस व्यक्ति ने अनुसूचित जाती के फर्जी सर्टिफिकेट के जरिये नौकरी हासिल की और किसी योग्य व्यक्ति का हक़ मारा।

क्रांति रेडकर ने सभी आरोपों को बताया झूठ

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने धर्म को लेकर अपने पति पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया। क्रांति  रेडकर ने अपनी और समीर की शादी की तस्वीरें शेयर कर बताया की मैं और मेरे पति जन्म से हिन्दू हैं।

Comments

Translate »