उत्तर प्रदेश बीजेपी नेता ने पत्नी से परेशान होकर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताया पत्नी को जिम्मेदार

यूपी की राजधानी लखनऊ में अपनी पत्नी से परेशान पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का लाइसेंसी पिस्टल और सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस ने मृतक का नाम अभिषेक शुक्ला बताया है और वह बीजेपी नेता था।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता अभिषेक शुक्ला ने अपनी पत्नी से परेशान होकर खुद को गोली मार ली है। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कुर्सी पर पड़ा देखा।

लखनऊ पुलिस ने बताया कि डेड बॉडी के पास एक सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट नोट में मृतक ने अपनी पत्नी को जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने मौके से उसका लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया है। जिस पिस्टल से उसने खुद पर गोली चला कर आत्महत्या की थी। घटना सोमवार के दिन की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम अभिषेक शुक्ला था। वह मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कॉलोनी का रहने वाला था। लेकिन नौकरी के कारण वह लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी एरिया में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में रह रहा था। वह बीजेपी का नेता भी था।

पुलिस अधिकारी स्वाति चौधरी के अनुसार, मृतक अभिषेक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत की वजह अपनी पत्नी को कुमुद को बताया है। कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती है। दोनों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। जिस वजह से परेशान होकर अभिषेक ने आत्महत्या की है। घटनास्थल से मिले मोबाइल फोन, सुसाइड नोट सहित अन्य सबूतों को जांच के लिए [पुलिस ने जब्त कर लिया गया है।

Comments

Translate »