टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने शेयर की मालदीव की सुंदर फोटो,कहा-अलार्म बंद,छुट्टी मोड़ चालू

टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा इन दिन मालदीव में छुट्टियां सेलेब्रेट कर रहे हैं। नीरज चोपड़ा ने मालदीव से एक सुंदर फोटो साझा की है। उनकी इस तस्वीर को फैन खूब पसंद कर रहे हैं।

टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को जैवलिन थो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा के नाम से आज की तारीख में बच्चा-बच्चा वाकिब है। नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचते हुए भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने ओलंपिक में ऐसा कीर्तिमान बनाया है जो पिछले 41 सालों से कोई भी भारतीय एथलीट ओलंपिक जगत में नहीं बना पाया।

गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा काफी पॉपुलर हो गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने भी नीरज का सम्मान किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा और अन्य खिलाडियों से अपने आवास पर मुलाकात कर सभी का होंसला बढ़ाया। वहीँ, पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह ने नीरज चोपड़ा के लिए अपने आवास पर खुद खाना बनाकर खिलाया। इनके अलावा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी नीरज का सम्मान किया। बता दें, नीरज चोपड़ा भारतीय सेना में सूबेदार हैं और इसी से जुड़े एक इवेंट में रक्षा मंत्री ने उनका सम्मान किया। अब नीरज चोपड़ा मालदीव कीमें छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं जहां से उन्होंने एक सुंदर तस्वीर पोस्ट की है।

नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मालदीव की एक फोटो साझा की है। फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “अलार्म बंद, वैकेशन मोड़ ऑन। ” कुछ देर पहले ट्विटर पर साझा की गई नीरज की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। लोगों को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है।

Comments

Translate »