माता-पिता को पहली बार हवाई यात्रा कराके बोले नीरज चोपड़ा,”आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ” देखिये तस्वीरें 

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जिंदगी का एक और सपना आज पूरा हो गया है। उन्होंने आज पहली बार अपने माता- पिता को हवाई यात्रा कराई है।

टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा की जिंदगी का आज एक सपना पूरा हो गया है। उन्होंने पहली बार अपने माता-पिता को फ्लाइट में बिठाया और हवाई यात्रा कराई। इस बात की जानकारी खुद नीरज ने ट्वीट के माध्यम से दी है।

नीरज चोपड़ा ने अपनी और अपने माता-पिता की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमे वे बहुत खुश नजर आ रहे हैं। नीरज ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ। जब अपने माँ-पापा को पहली बार फ्लाइट पर बिठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा।”

https://twitter.com/Neeraj_chopra1/status/1436547674124144640?s=20

आप को याद दिला दे कि नीरज ने टोक्यो ओलिंपिक के जैवलिन थ्रो इवेंट में 87.58 मीटर का थ्रो करते हुए भारत को पहली बार एथलीटक्स में गोल्ड मैडल दिलाया। गोल्ड मैडल जितने के बाद उनके लिए हर तरफ सम्मान समारोह किये जा रहे।

Video: RJ मलिश्का ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड विनर नीरज चोपड़ा के सामने लाइव इंटरव्यू के दौरान किया ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी ‘गाने पर डांस

दरअसल बंगलुरु में नीरज का सम्मान समारोह होना है।  जिसके लिए नीरज ने दिल्ली से बैंगलुरु तक अपने माता-पिता और परिवार के साथ हवाई यात्रा की।

Comments

Translate »