हत्या के मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार 

छत्रसाल स्टेडियम में हुई मौत के आरोपी पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर एक लाख रूपए का इनाम भी रखा था।

दिल्ली पुलिस ने पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। सागर के साथ-साथ उनके साथी को भी दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिए है। बता दे कि पहलवान सुसील कुमार दो बार ओलंपिक मैडल विजेता भी हैं।

पहलवान सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम में हुए सागर धनखड़ हत्या कांड मामले में मुख्य आरोपी है। वह काफी दिनों से इसी मामले में फरार था। पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा था। पहलवान सुशील पर आरोप है कि उसने और उसके साथियो ने मिलकर सागर धनखड़ और तीन लोगो के साथ छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट की थी। इसमें 23 वर्षीय सागर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसके दोस्त घायल हो गए थे।

सुशील कुमार ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका भी दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने इसे ख़ारिज कर दिया था। दिल्ली मॉडल टाउन के एसपी के नेतृत्व में दो इंस्पेक्टर और एक स्पेशल टीम उनकी तलाश में थी। आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोबाइल ट्रेसिंग के जरिये उनको गिरफ्तार कर लिया।

Comments

Translate »