सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सिद्धार्थ पिठानी गिरफ्तार, भेजा गया 5 दिन की NCB कस्टडी में 

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को अभिनेता की मौत के मामले में हैदराबाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। उसे रिमांड के लिए कोर्ट में पेश करने के बाद 5 दिन की NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में NCB ने अभिनेता के फ्लैटमेट सिदार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की गिरफ्तारी हैदराबाद से हुई है।

गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले वर्ष 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे । सिद्धार्थ पिठानी उनका दोस्त था और उनके ही फ्लैट में रहता था । ड्रग्स केस में NCB (नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो) ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है,और उसे 5 दिन की NCB की कस्टडी में भेज दिया दया है।

सिद्धार्थ पिठानी पर ड्रग्स खरीदने और सुशांत तक पहुंचाने का आरोप है। इससे पहले भी कई बार सीबीआई ने सिद्धार्थ से पूछताछ की है। लेकिन अब एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है ।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी से SSR के फैंस में ख़ुशी के लहर देखने को मिल रही है ।

बता दें , सुशांत सिंह मौत मामले में दायर की गई एफआईर 16/2020 के बाद अब तक 34 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है । इसी मामले में 35 वीं गिरफ्तारी अब सिद्धार्थ पिठानी की हुई है । पिठानी को इससे पहले एनसीबी ने तीन बार समन भेजा था । लेकिन वह NCB  सामने नहीं नहीं आया । इसीलिए उसको गिरफ्तार किया गया । सिद्धार्थ के हैदराबाद स्थित घर से एनसीबी को कोई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिले हैं । नारकोटिक्स विभाग ने पिठानी के खिलाफ 27 A , 28 और 29 के तहत केस दर्ज किया है ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , सिद्धार्थ पिठानी ही वो पहला शख्स है ,जिसने सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी को पहली बार पंखे से लटका हुआ देखा था । क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के सबसे करीबी लोगों में से एक है । एनसीबी अब सिद्धार्थ पिठानी से सुशांत सिंह डेथ केस सहित ड्रग मामले में भी पूछताछ कर रही है ।

Comments

Translate »