रामायण की सीता दीपिका ने किया अपनी रोमांटिक स्टोरी और शादी के बारे में ये खुलासा

फेमस धार्मिक धारावाहिक रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने अपनी रोमांटिक स्टोरी के बारे में खुलासा किया है। दीपिका ने ये भी बताया कि उनके वास्तविक जीवन के राम के साथ उनकी शादी कैसे हुई थी।

टीवी सीरियल रामायण

90 के दशक में रमणानंद सागर के मशहूर धार्मिक टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह ,हर दिन अपने और रामायण की शूटिंग के पलों के बार में सोशल मीडिया पर लिखती रहती है। रामयण की सीता दीपिका दोबारा तब चर्चा में आई ,जब कोरोना वायरस काल में हुए लॉकडाउन में दर्शकों की मांग पर रामायण को दोबारा टेलीकास्ट किया गया।

सीता के राम

30 मई के लेख में हमने दीपिका की उनके रियल लाइफ राम से कैसे मुलाकात हुई थी ,के बारे में छापा था। यहां पढ़ें पहली मुलाकात के बारे में ।  अब दीपिका ने अपने वास्तविक जीवन के राम यानी अपने पति के साथ शादी और शादी से पहले की रोमांटिक स्टोरी के के बारे में लिखा है।

रामायण की सीता , दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा ,” चलिए ,मेरे इंस्टाग्राम परिवार आगे की कहानी के बारे में बात करते हैं। हमने सेट पर अपने करियर के बारे में बातचीत करना शुरू कर दी। उसी समय उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ-साथ अपने पिता जी के ऑफिस में भी जाना शुरू कर दिया। वर्षों बाद उन्होंने मुझे मेरे घर के नजदीक एक पॉर्लर में देखा। उन्होंने मुझे बताया कि मैं पहली मुलाकात से लेकर अबतक उनके जहन में रहती हूँ। ”

सीता की शादी

” एक पारिवारिक दोस्त के माध्यम से हम 28 अप्रैल 1991 को मिले। जिसके बाद ऐसा हुआ कि हम दो घंटे तक बातें करते रहे ,जिसके बाद हम दोनों अपने अपने घर चले गए। घर जाकर हमने घोषणा की कि हमने अपना-जीवन साथी ढूंढ लिया है। हमने अपने जन्मदिन के अवसर पर 29 अप्रैल को एक छोटे से समारोह में (गोल्धन या रोका ) सगाई कर ली। बाद में उसी साल हमारी शादी हो गई। यही हमारा इतिहास है।” दीपिका चिखलिया ने लिखा।

Comments

Translate »