दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धौला कुआं के पास एनकाउंटर के बाद ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया

0
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धौला कुआं के पास एनकाउंटर के बाद ISIS आतंकी को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने धौला कुआं के पास एनकाउंटर के बाद ISIS आतंकी अबू युसूफ खान को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकी के पास से विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की त्वरित कार्यवाही के कारण दिल्ली में बड़ा हादसा होने से टला है। दिल्ली पुलिस ने धौला कुंआ और करोल बाग़ के बीच रिज रोड़ पर मुठभेड़ बाद अबू युसूफ खान नाम  आईएसआईएस आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आतंकी के पास से दो IED (विस्फोटक सामग्री ) और एक पिस्टल बरामद किया गया है। आतंकी के पास से  पकड़ी गई आईईडी को नेशनल सिक्योरिटी गार्ड कमांडोज ने डिफ्यूज कर दिया है। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है और दिल्ली के कई हिस्सों में तलाशी अभियान चला रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मुठभेड़ कल आधी रात के समय हुई है। मुठभेड़ धौला कुआं से करोल बाग़ के रास्ते रिज रोड पर हुई है।

जांच एजेंसियों के अनुसार यह आतंकी दिल्ली के किसी खास इलाके को निशाना बनाने के लिए आया था। दिल्ली पुलिस द्वारा आतंकी से पूछताछ कर यह जानकारी जुटाई जाने की कोशिश की जा रही है कि वो किस एरिया को टारगेट करने वाला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here