कंगना रनौत ने कहा-ट्विटर अब आपका समय खत्म हो गया है और koo app पर शिफ्ट करने का आ गया है

0
कंगना रनौत ने कहा-ट्विटर अब आपका समय खत्म हो गया है और koo app पर शिफ्ट करने का आ गया है
फोटोः कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा-ट्विटर अब आपका समय खत्म हो गया है और koo app पर शिफ्ट करने का आ गया है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत स्वदेशी koo app लॉन्च होने के बाद अब ट्विटर को अलविदा कहने वाली हैं। इस बारे में खुद कंगना ने एक ट्वीट कर जानकारी दी है।

स्वदेशी, मेड इन इंडिया मिशन के तहत माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ‘कू ऐप’ लॉन्च हुआ है। जोकि आगामी समय में अमेरिकन माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर को कड़ी प्रतिस्पर्धा देने की तैयारी में है। भारत सरकार और ट्विटर इंडिया के बीच हुए वैचारिक मतभेद के बाद अब केंद्र सरकार स्वदेशी koo ऐप को प्रमोट कर रही है। रेल मंत्री पियूष गोयल ने कू ऐप का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है और कहा कि अब मेरे साथ इस ऐप पर जुड़ें।

इन सब से इतर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बाद एक, दो ट्वीट करते हुए ट्विटर के ग्लोबल सीईओ जैक डोर्सी को टैग कर कहा कि ट्विटर अब आपका समय खत्म हो गया है।  क्या भारत में स्वदेशी KOO APP ट्विटर का विकल्प बन पाएगा ?

कंगना रनौत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा,” तुमको बनाया किसने है चीफ जस्टिस ? कभी-कभी आप भी गिरोह बना लेते हैं  और एक बदमाश हेडमास्टर बन जाते हैं। कुछ बार संसद के अयोग्य सदस्य भी। ऐसा कई बार नहीं होता कि आप एक प्रधानमंत्री बनने का दिखावा करते हैं। तुम कौन हो ? मादक पदार्थों का आदि झुंड हमें नियंत्रित करने की कोशिश कर रहा है।” ये बात उन्होंने ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी को टैग करते हुए कही।

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा,”  ट्विटर, अब आपका समय खत्म हो गया है और कू ऐप पर शिफ्ट करने का समय आ गया है। अपने कू एकाउंट के विवरण के बारे में जल्द ही सबको सूचित करूंगी। स्वदेशी ऐप koo का अनुभव करने के लिए बहुत रोमांचित हूं ।” कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रियांएं दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here