मम्मी-पापा के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे करण कुंद्रा, माथे पर लगे तिलक को देख फैंस बोले-‘क्या अब हम रिश्ता पक्का समझें ?’

करण कुंद्रा हाल ही में अपने मम्मी-पापा के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर से निकलते दिखे। इस दौरान उनके माथे पर लगे तिलक ने सभी का ध्यान खिंचा। वीडियो देख फैंस उनसे सवाल करने लगे कि क्या अब हम रिश्ता पक्का समझे ?

बिग बोस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। बिग बोस के घर से बाहर आने के बाद भी करण और तेजस्वी अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते नजर आते है। फैंस को दोनी की जोड़ी काफी पसंद है। हाल ही में करण अपने पेरेंट्स को लेकर तेजस्वी के घर पहुंचे, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हाथ में गिफ्ट्स और माथे पर तिलक देख फैंस करने लगे सवाल

करण कुंद्रा के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। इस दौरान एक्टर वाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक डेनिम जींस पहने नजर आ रहे है। वीडियो में करण और उनके पेरेंट्स को तेजस्वी के घर से बाहर निकलते देखा जा सकता है। इस दौरान एक्टर के माथे पर तिलक और उनके हाथों में कुछ गिफ्ट्स भी नजर आ रहे है। बस यह सब देख फैंस कयास लगाने लगे कि दोनों की रोका सेरेमनी हुई है।

तेजस्वी के पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी के लिए आए थे करण

वायरल वीडियो देख फैंस सोचने लगे की दोनों ने सगाई कर ली है लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसल बीते दिन तेजस्वी प्रकाश के मम्मी-पापा की मैरिज एनिवर्सरी थी। इसलिए करण अपने पेरेंट्स के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर आए थे। करण का ये वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। यहां देखिए वीडियो-

 

Comments

Translate »