Johnny Depp ने पूर्व पत्नी Amber Heard के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीता

हॉलीवुड अभिनेता Johnny Depp ने दिसंबर 2018 में अपनी पूर्व पत्नी Amber Heard के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। उन्होंने ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया था। उन्होंने अमेरिकी वेबसाइट वाशिंगटन पोस्ट में एम्बर हर्ड के एक आर्टिकल को लेकर केस दर्ज करवाया था।

हॉलीवुड दंपति जॉनी डेप और अभिनेत्री एम्बर हर्ड के बीच मानहानि के मुकदमें में ज्यूरी ने फैसला सुना दिया है। यह फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया है। मानहानि मामले में पूर्व दंपति ने एक दूसरे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसका फैसला अमेरिका के फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में पढ़ा गया।

13 सदस्यों की ज्यूरी ने बुधवार के दिन जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के केस में डेप के पक्ष में सुनाया गया। अभिनेत्री हर्ड ने दावा किया था कि जॉनी डेप ने शादी से पहले और बाद में उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

यहां पढ़ें पूरा मामला

ज्यूरी ने एम्बर हर्ड का पक्ष सुनने के बाद कहा कि डेप के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उसके दुर्व्यवहार को धोखा कहा था। कोर्ट ने कहा कि डेप को अपने पूर्व पति को हर्जाने के तौर पर एक करोड़ पचास लाख डॉलर का भुगतान करना होगा। जबकि हर्ड को बीस लाख डॉलर मिलने चाहिए।

बता दें , डेप और हर्ड के मामले के ट्रायल का टीवी पर लाइव प्रसारण होता था। अब जब फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया है तो ‘कैप्टन जैक स्पैरो’ अभिनेता को उम्मीद है कि उसकी खोई हुई प्रतिष्ठा वापिस हासिल होगी।

Comments

Translate »