करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाडी 10 का फाइनल ख़िताब

कलर्स टीवी के फेमस प्रोग्राम ‘खतरों के खिलाडी’ सीजन 10 फाइनल ख़िताब करिश्मा तन्ना ने अपने नाम कर लिया है। साल 2008 से शुरू कार्यक्रम में पहली बार किसी महिला ने फाइनल अवॉर्ड जीता है।

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाडी 10 के फाइनल विनर की घोषणा शनिवार रात 10 बजे शो के फिनाले में हो चुकी है। गतरात्रि शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया गया। फिनाले में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने विजेता के नाम की घोषणा की। अभिनेत्री करिश्मा तन्ना शो का फाइनल ख़िताब जीतने पर काफी खुश है। लोग उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

कुछ दिन पहले टीवी और फिल्म निर्माता निर्देशक एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा तन्ना को एडवांस बधाई दी थी। तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि करिश्मा शो को फाइनल विनर रहेंगी।

आपको बता दें साल 2008 से शुरू हुए खतरों के खिलाडी शो में पहली बार किसी लड़की को विजेता का ख़िताब मिला है। शो को रोहित शेट्टी से पहले अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा भी होस्ट कर चुके हैं। ये भी पढ़ें : हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ न्यूड फोटो शेयर करते हुए कहा-आज मैं नापाक हो गई

वहीँ खतरों के खिलाडी 10 शो की विजेता करिश्मा तन्ना की बात करें तो एक्ट्रेस ने जीत की ख़ुशी अपनी मां के साथ केक काटकर मनाई है। अभिनेत्री ने इसकी फोटो और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। उर्वशी रौतेला-दफन से पहले नब्ज जांच लेना साहब, कलाकार उम्दा है,कहीं …..

Comments

Translate »