क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने डांस वीडियो पोस्ट कर दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ट्रॉल्स को चिढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर कई डांस वीडियो शेयर किए हैं। मॉडल के ये वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसका कारण उनके डांस वीडियो हैं। इससे पहले हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो साझा किया था। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

अब हसीन जहां को ट्रोल करने वालों चिढ़ाने में मजा आ रहा है। जिसके लिए वह डांस वीडियो शेयर कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने एक नहीं बल्कि तीन डांस वीडियो शेयर किए। एक वीडियो को साझा करते हुए हसीन जहां ने लिखा ,” हाथी चलता है और कुत्ते भौंकते रहते हैं। लेकिन हाथी चाल नहीं बदलता है। ”

अपने दूसरे डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए हसीन जहां ने लिखा ,” मैंने आग लगा दी है ,अब तुम फटते रहो। “हसीन जहां के ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। लोग उनके वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

तीसरे वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा ,” मुफ्त सलाह ,खुजली करने वाले बी टैक्स लगा ले। ”

आपको बता दें,साल 2018 में हसीँन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालांकि  ,जांच के बाद BCCI ने मोहम्मद शमी को क्लीन चिट दे दी थी। आजकल हसीन जहां और क्रिकेटर शमी अलग रहे रहे हैं।

Comments

Translate »