रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस कदम से बहुत खुश हुए विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करेंगे। 2 दिन पहले विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की सोशल मीडिया से उनके ट्वीट और फोटो हटाने के लिए खिंचाई की थी।

अब आरसीबी की मैनेजमेंट टीम ने उसके एक दिन बाद ही विराट कोहली को अपने फैसले से बहुत खुश कर दिया। पहला टेस्ट शुरू होने से पहले विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अच्छा टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में बेंगलुरु का यह फैसला जब कोहली तक पहुंचा तो उसने उनके दिल को बाग़-बाग़ कर दिया।

विराट कोहली ने कहा कि वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नए लोगो से काफी खुश हैं। टीम ने शुक्रवार के दिन अपना नया लोगो लॉन्च किया है। जिसमें सोने के रंग का एक शेर है। लोगो के इर्द-गिर्द लाल रंग का इस्तेमाल हुआ है। यह रॉयल चैलेंज का पारंपरिक रंग है।ये है शनमुगा सुब्रमण्यन जिसने तस्वीरों में खोजा विक्रम लैंडर

मैनेजमेंट के इस फैसले से खुश होते हुए विराट कोहली ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा,” लोगो का काम है कहना। आरसीबी का नया लोगो देखकर खुश हूं। यह हमारी बोल्ड छवि और चुनौतीपूर्ण भावना को दर्शाता है। IND vs WI: शरदुल ठाकुर ने जड़ा छक्का तो सीट से उछल पड़े विराट कोहली, देखें वीडियो

आपको बता दें, कोहली की कप्तानी में आरसीबी कोई खिताब नहीं जीत सकी है। इस बार नए लोगों को साथ कोहली की कोशिश होगी कि वह इस खिताब को जीते।

Comments

Translate »