सरकार में असली देशद्रोही वही लोग हैं जिन्होंने आज़ाद हिंद फ़ौज के बारे में ऐसा बोला

सुभाष चंद्र बोस के पोते का वायरल ट्वीट

चंद्र कुमार बोस ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

कठोर कार्रवाई की मांग

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते और पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष चंद्र कुमार बोस ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बीजेपी के किसी नेता द्वारा इंडियन नेशनल आर्मी को देशद्रोही बोलने की बात कही है।

सुभाष चंद्र बोस की कल 23 जनवरी के दिन देश भर में 123 वीं जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर पुरे देश के स्कूलों और कार्यालयों में अनेक कार्यक्रमों को आयोजन किया गया।

इसी बीच किसी भारतीय जनता पार्टी के नेता ने आज़ाद हिंद फ़ौज जिसको इंडियन नेशनल आर्मी भी कहा जाता है के सिपाहियों को देशद्रोही कहा है।

जिसपर नेताजी के पोते चंद्र कुमार बोस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय सेना के रिटायर मेजर जनरल जीडी बख्शी को ट्विटर पर टैग हुए अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

चंद्र कुमार बोस ने ट्विटर पर लिखा,”सरकार में किसने यह कहने की हिम्मत की है कि INA के सैनिक देशद्रोही हैं। जो लोग यह टिप्पणी करते हैं वे भारत के असली देशद्रोही हैं। इन व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए, जो कि देशव्यापी अभियान शुरू करना चाहिए। जय हिन्द” उन्होंने ट्विटर पर यह सब लिखते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी नेता जी चंद्र बोस को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि नेताजी के पोते चंद्र कुमार बोस ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा, जिसने नेता जी की इंडियन नेशनल आर्मी को देशद्रोही बोला है। उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Comments

Translate »