फिल्म समीक्षा: जानें कैसी है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल मूवी

0
Karthik Aryan and Sara Ali Khan Starr Love Nowadays Movie Review
कार्तिक आर्यन सारा अली खान

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी लव आजकल मूवी आज शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई है। फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली प्यार में रंगे हुए किरदार की कहानियां पर्दे पर पेश करने में माहिर हैं। जानें कैसी है लव आजकल मूवी।

साल 2009 में में इम्तियाज अली ‘लव आजकल’ फिल्म लेकर आए थे। इस फिल्म में सैफ अली खान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब 2020 में निर्देशक ने 11 साल बाद साल 2009 वाली फिल्म की कहानी को कॉपी पेस्ट करने की कोशिश की है।

निर्देशक इम्तियाज अली शायद ये भूल गए है कि एक दशक बाद आज का लव यानी ‘लव आजकल’ का तरीका बदल गया है। उनकी यह फिल्म पुरानी फिल्म जैसी ही है। न सिर्फ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म का नाम पुराना है बल्कि कहानी भी पुरानी है। इस तरह इम्तियाज अली आज वैलेंटाइन डे के मौके पर दर्शकों को कुछ नया देने में असफल रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव आजकल की कहानी पुराने दौर के एक छोटे से शहर की कहानी है। जिसमें कार्तिक आर्यन आरुषि शर्मा के साथ भी प्यार की पींगे चढ़ाते हुए नजर आते हैं। फिल्म के न तो पहले हाफ में कुछ खास दम है और न ही दूसरे में। हालांकि रघु और लीना की कहानी थोड़ी अच्छी लगती है।

वहीँ अभिनय की बात करें तो सारा अली खान कुछ खास नहीं कर पा रही है। कई सीन्स में तो सारा अली खान कुछ ओवरएक्टिंग करती हुई लग रही है। वहीँ कार्तिक आर्यन रघु का किरदार अच्छे से निभाते हैं। नई एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने थोड़ा ठीक ठाक काम किया है।

लव आजकल फिल्म का म्यूजिक थोड़ा अच्छा है। कुछ गाने आपको ज़रूर पसंद आ सकते हैं। लेकिन कहानी में नयापन की कमी और कमजोर अभिनय दर्शकों पर खास प्रभाव डालने में असफल होते हुए लग रहा है। रेटिंग: 2 स्टार , कलाकार : सारा अली खान , कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा। निर्देशक : इम्तियाज अली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here