Site icon www.4Pillar.news

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को पूरा हुआ एक साल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर दोनों ने एक-दूजे पर लुटाया प्यार  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को हुआ एक साल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर दोनों ने एक-दूजे पर लुटाया प्यार

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे है। दोनों ने इस खास मौके पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए एक-दूजे को बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी को आज 1 साल पूरा हो गया है। दोनों ने आज ही के दिन यानि 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में बड़ी धूम-धाम से शादी की थी। विक्की-कैटरीना ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए एक दूसरे को बधाई दी है।

विककी कौशल ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

विक्की कौशल ने खास अंदाज में कैटरीना कैफ को बधाई दी है। विक्की ने तीन तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर उनकी शादी की है। दूसरी तस्वीर कैटरीना कैफ की ही जो अकेले मस्ती करती नजर आ रही है। तीसरी और आखिरी तस्वीर में दोनों साथ में नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में अपने मन की बात लिखा है। विक्की ने लिखा, ‘समय उड़ जाता है… लेकिन तुम्हारे साथ यह बहुत जादुई तरीके से उड़ता है मेरे प्यार। हमारी शादी का पहला साल मुबारक हो। मैं तुम्हे उतना प्यार करता हूँ जिसकी तुम कल्पना भी नहीं कर सकती।’

कैटरीना ने शेयर किया ये पोस्ट

कैटरीना कैफ ने भी अपनी पहली सालगिरह पर कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा करते हुए विक्की कौशल को बधाई दी है। कैटरीना ने अपनी लाइफ के कुछ अनदेखे पल भी अपने फैंस के साथ शेयर किए है। कैटरीना ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें पहली तस्वीर उनकी शादी के दौरान की है, जिसमें दोनों हँसते हुए कैमरे की तरफ पोज दे रहे। दूसरी तस्वीर में कैटरीना प्यार भरी नजरों से विक्की को निहारते हुए नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने अनदेखा वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में विक्की बोनफायर के आगे ओपेरा म्यूजिक पर भांगडा करते हुए नजर आ रहे है। वहीं बैकग्राउंड में कैटरीना कैफ को हँसते हुए सुना जा सकता है। इस पोस्ट के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी रोशनी की किरण… हैप्पी वन ईयर।’

विक्की और कैटरीना के इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन, मिनी माथुर, ट्विंकल खन्ना, ताहिरा कश्यप, नेहा कक्कड़ और एम्मी विर्क सहित ढेरों सेलेब्स ने कमेंट कर दोनों को बधाइयां दी है।

Exit mobile version