कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद बनेंगे विराट-अनुष्का के पडोसी, इसी साल दिसंबर में करेंगे शादी 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपनी शादी वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसी बीच अब ऐसी खबर आ रही है कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना विराट-अनुष्का के पड़ोसी बनने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी की बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के शाही किले में आलीशान वेडिंग करने जा रहे हैं।

शादी की डेट पर चली कैटरीना की मर्जी

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार विक्की कौशल इस साल नहीं बल्कि अगले साल शादी करना चाहते थे। विक्की और कैटरीना की शादी की दो डेट निकली थी। एक इसी साल 7-9 दिसंबर और दूसरी अगले साल मई की। विक्की अगले साल मई में शादी करना चाहते थे ताकि वे अपने सारी प्रोजेक्ट्स पूरा कर सके।

कैटरीना इसी साल शादी करना चाहती थी, क्योंकि मई में राजस्थान में बहुत गर्मी पड़ती है। गर्मी में राजस्थान में शादी करना मुश्किल हो जाता। इसलिए कैटरीना इसी साल दिसंबर में शादी करना चाहती हैं।

शादी के बाद बन सकते हैं विराट-अनुष्का के पड़ोसी

हाल ही में आयी खबरों के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद एक लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। खास बात ये है कि विक्की और कैटरीना जिस घर में रहने वाले हैं उसी बिल्डिंग में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी रहतें हैं। इंडिया टुडे की रिपॉर्ट के अनुसार विक्की ने राजमहल अपार्टमेंटस के 8वे फ्लोर को 5 साल तक किराये पर लिया है और इसके लिए भारी रकम चुकाई है।

Comments

Translate »