अपने अतीत को लेकर भावुक हुई कटरीना कैफ

0
अपने अतीत को लेकर भावुक हुई कटरीना कैफ
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में शांत रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा-बिना पिता के असुरक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में शांत रहती हैं। अभिनेत्री ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा-बिना पिता के असुरक्षित महसूस होता है।

‘कटरीना कैफ़’ और सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत ‘ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है। कटरीना ने ‘फिल्मफेयर’ को इंटरव्यू देते हुए अपने पिता को याद किया। इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने अपने बचपन को याद करते हुए अपने पिता के बारे में बताया। कटरीना ने बताया की उनकी मां ने सातों बच्चों की अकेले परवरिश की है। दरअसल कटरीना कैफ की मां ‘सुजैन’ अपने पति से अलग हो गई थी। अलग होने के बाद सुजैन ने कटरीना कैफ और उसके 6 भाई बहनों की अकेले परवरिश की थी।

इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने कहा ,बिना पिता के जिंदगी में खालीपन महसूस होता है। ऐसे में हर लड़की असुरक्षित महसूस करती है। जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं कोशिश करूंगी कि उनको पिता और मां दोनों का प्यार मिले। इंटरव्यू के दौरान ‘कटरीना कैफ’ भावुक होते हुए बोली,” जब भी मैं किसी भावुक दौर से गुजरती हूं तो महसूस करती हूं कि ये उन लोगों के लिए ज्यादा आसान होगा जिनका अपने पिता के साथ गहरे संबंध हो। जो आपको बिना किसी शर्त के प्यार करते हों। ”

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas from us to u ❤️❤️❤️🎄🎁

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here