मनीषा कोइराला के फोटो शूट पर आयुष्मान खुराना ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया,जानिए अभिनेता ने क्या कहा

0
मनीषा कोइराला के फोटो शूट पर आयुष्मान खुराना ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया,जानिए अभिनेता ने क्या कहा
फोटोः मनीषा कोइराला

नेपाल मूल की अभिनेत्री मनीषा कोइराला की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मनीषा कोइराला ने अपनी थ्रोबैक फोटो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। उनकी इस तस्वीर पर प्रशंसकों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सौदागर अभिनेत्री मनीषा कोइराला भले ही फिल्म दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। वह हर रोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वीडियो और फोटोस को साझा करती है। इसी क्रम में मनीषा कोइराला ने अपने फोटो शूट की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है ।जिसमें उनका लुक बहुत जबरदस्त नजर आ रहा है। उनकी तस्वीर पर सेलिब्रिटी भी कमेंट कर रहे हैं। मनीषा की फोटो सूट की तस्वीर लोगों का खूब दिल जीत रही है।

मनीषा कोइराला के फोटो शूट पर आयुष्मान खुराना ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया,जानिए अभिनेता ने क्या कहामनीषा कोइराला ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, उसमें वह बहुत कम मेकअप में दिखाई दे रही है। वह एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है। मनीषा ने इस फोटो को साझा करते हुए कैप्शन भी लिखा,” थ्रोबैक, मेरा पहला फोटो।” अभिनेत्री की इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा , श्रुति हसन और विकी डोनर अभिनेता आयुष्मान खुराना जैसे  सेलिब्रिटीज के कमेंट आ रहे हैं। वही मनीषा कि इस फोटो पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने मनीषा कोइराला की फोटो की तारीफ करते हुए लिखा ,” मनीषा कोइराला की तारीफ की कहानी।”

वहीँ, काम के मोर्चे की बात करें तो मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड में 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सौदागर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 1942: ए लव स्टोरी , मुंबई , अकेले हम अकेले तुम ,खामोशी और महाराजा जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया ।

ये भी पढ़ें , प्रियंका चोपड़ा BBMA अवॉर्ड समारोह को होस्ट करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनी,देखें स्टनिंग वीडियो और फोटोज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here