अनीता हसनंदानी ने बेबी बंप पर पटाखा फोड़ कर दिखाया बेटे का चेहरा

0
फोटोः अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने बेबी बंप पर पटाखा फोड़ कर दिखाया बेटे का चेहरा अभिनेत्री अनीता हसनंदानी हाल ही में एक बच्चे की मां बनी हैं । अनीता ने अपने नवजात बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे अंदाज में साझा की है ।

अनीता हसनंदानी इन दिनों हैप्पी स्पेस में मातृत्व का सुख भोग रही हैं । अनीता हसनंदानी ने हाल ही में बेबी बॉय को जन्म दिया है । अभिनेत्री ने अपने नवजात बच्चे की तस्वीर फैंस के साथ बड़े ही अनोखे अंदाज में साझा की है ।

दरअसल , अनीता हसनंदानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है । जिसमें उनके पति रोहित रेड्डी एक्ट्रेस के बेबी बंप पर पटाखा जलाते हुए नजर आ रहे हैं । वीडियो में , रोहित रेड्डी पत्नी अनीता हसनंदानी के पेट पर लगे हुए पटाखे माचिस से जलाकर फोड़ते हैं । और तुरंत उनकी गोद में नवजात बच्चा दिखाई देने लगता है । इस तरह कपल ने फैन के साथ अपने बेटे की सबसे पहली फोटो साझा की है ।

अनीता हसनंदानी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ” और हमारा बेटा अरव आ गया ।” अभिनेत्री का ये फनी वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है । वीडियो पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी शानदार कमेंट कर रहे हैं ।

बता दें , अनीता ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था । जिसकी पहली तस्वीर पति-पत्नी ने 21 फरवरी को फैन के साथ साझा की है । अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने एक्ट्रेस के गर्भवती होने की जानकारी पिछले साल अक्टूबर में फैंस को एक वीडियो साझा करते हुए दी दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here