कैटरीना कैफ़ ने अपनी माँ के 70 वें जन्मदिन पर शेयर की पुरे कैफ़ परिवार की फोटो, पहली बार सामने आई आठों भाई-बहनों की साथ में तस्वीर  

कैटरीना कैफ और उनकी बहने और भाई अपनी माँ का 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए इकठ्ठा हुए। इस दौरान पहली बार साथ में सातों बहनों और उनके भाई की तस्वीर सामने आई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुडी रहती है। कैटरीना के फैंस भी उनकी सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में कैटरीना को अपनी पूरी कैफ़ फैमिली के के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है।

कैटरीना ने सेलिब्रेट किया अपनी माँ जन्मदिन

हाल ही में कैटरीना ने अपने भाई-बहनों के साथ मिलकर माँ सुजैन टरकुअट का 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अभिनेत्री ने इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। कैटरीना द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में उनको अपनी माँ के साथ बैठे देखा जा सकता है। साथ ही टेबल पर बर्थडे केक भी नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में कैटरीना के सातों भाई बहन नजर आ रहे है। तीसरी तस्वीर में कैटरीना की माँ केक काटने के लिए एकदम रेडी नजर आ रही है। वहीं चौथी और आखरी तस्वीर में उनको अपनी बहन के साथ देखा जा सकता है।

फैमिली के साथ खूब एन्जॉय करती नजर आई कैटरीना

बता दे कि कैटरीना कैफ के 6 बहनें और 1 भाई है। कैटरीना की तीन बड़ी बहनें स्टेफ़नी, क्रिस्टीना, और नताशा है और तीन छोटी बहनें मेलिसा, सोनिया और इसाबेल है। कटरीना कैफ का एक बड़ा भाई भी है जिसका नाम माइकेल है। ऐसा पहली बार है कि सातों बहनों और भाई की एकसाथ तस्वीर सामने आई हो। अभिनेत्री की ये फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते कैटरीना कैफ ने लिखा, ’70वां जन्मदिन मुबारक हो मम्मा। आप हमेशा ख़ुशी और साहस के साथ जीवन जीए जैसा आप करते हो …. अपने बहुत शरारती बच्चों से घिरे हुए।’

Comments

Translate »