Site icon www.4Pillar.news

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने अपनी पहली सैलरी से पिता के लिए खरीदा था ये गिफ़्ट, बंगले का नाम ‘प्रतीक्षा’ रखने को लेकर किया ये खुलासा 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी पहली सैलरी को लेकर बात की। बिग बी ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी से अपने पिता के लिए क्या गिफ्ट खरीदा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बंगले प्रतीक्षा को लेकर भी बात की।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी पहली सैलरी को लेकर बात की। बिग बी ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी से अपने पिता के लिए क्या गिफ्ट खरीदा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने बंगले प्रतीक्षा को लेकर भी बात की।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव है। बिग बी इन दिनों ‘कौन बनेगा करोडपती’ का 14वां सीजन होस्ट कर रहे है। इस शो के दौरान अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स से कुछ बातें उनके बारे में जानते है और अपनी लाइफ से जुडी कुछ बाते उन्हें बताते है। हाल ही में बिग बी ने अपनी लाइफ से जुड़े कंई किस्से बताए।

बिग बी के बंगले का नाम किसने रखा ‘प्रतीक्षा’

दरअसल हाल ही में केबीसी के एक कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए बिग बी ने अपने घर के नाम से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। अभिनेता ने बताया कि आखिर उनके घर का नाम प्रतीक्षा क्यों है।

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘कंई लोग मुझसे पूछते है कि आपने अपने घर का नाम प्रतीक्षा क्यों रखा है ? मैं उन लोगों को बताना चाहता हूँ कि मैंने ये नाम नहीं चुना था बल्कि मेरे पिताजी ने चुना था। मैंने भी अपने पिताजी से यही सवाल किया था कि आपने घर का नाम प्रतीक्षा क्यों रखा है ? तो उन्होंने अपनी कविता की एक लाइन कही थी कि- स्वागत सबके लिए है पर नहीं है किसी के लिए प्रतीक्षा।’

 पहली सैलरी से पिता के लिए खरीदी थी घड़ी

अमिताभ बच्चन ने शो में आए कंटेस्टेंट प्रख्यात शेट्टी से बातचीत के दौरान अपनी पहली सैलरी से जुड़ा किस्सा बताया। बिग बी ने बताया कि उन्होंने पहली नौकरी कलकत्ता में बतौर एग्जीक्यूटिव की थी। जब उन्हें पहली सैलरी मिलने के बाद छुट्टी मिली तो वे पिता के लिए तोहफ़ा लेकर गए थे। उन्होंने अपनी पहली सैलरी से पिता के लिए एक घड़ी खरीदी थी, लेकिन यह घड़ी कभी भी उनके पिता को नहीं मिली। बिग बी ने बताया की दिल्ली पहुंचकर जब वो नहा रहे थे तो उनके नौकर ने ही वो घड़ी चुरा ली थी।

इस फिल्म में नजर आएँगे बिग बी

बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएँगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version