दिल्ली में केजरीवाल सरकार के काम नहीं रोक पाई, बीजेपी अब हमले करवाने लगी : शर्मा

काम नहीं रोक पाई भाजपा ने अब हमले करने शुरू कर दिए :योगेश्वर

योगेश्वर शर्मा ने कहा ,”दिल्ली पुलिस जानबूझकर ,केंद्र सरकार के इशारे पर ,केजरीवाल पर हमले होने दे रही है। भाजपा को सिर्फ अरविंद केजरीवाल से ही डर लगता है। शायद,यही कारण है ,केजरीवाल को मरवाने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। “

पंचकूला: आम आदमी पार्टी के अंबाला एवम पंचकूला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा,भारतीय जनता पार्टी ,AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ,अरविंद केजरीवाल की बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराई हुई है। बीजेपी अपने लोगों से जानबूझकर हमले करवा रही है। “

आम आदमी पार्टी अनुसार , “दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा के प्रबंधों पर भी एक सवालिया निशान लगता है। मुख्यमंत्री केजरीवाल के कार्यक्रम में बीजेपी के कार्यकर्ता लाठी डंडे लेकर पहुंच जाते हैं। इस तरह की घटना पहली बार नहीं बल्कि पांचवीं बार हुई है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में सेंधमारी कर ,किसी ने उनपर हमला किया हो।”

पार्टी का आरोप है कि दिल्ली पुलिस जानबूझकर केंद्र सरकार के इशारे पर मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले होने दे रही है। बीजेपी को सिर्फ और सिर्फ एक सच्चे और ईमानदार मुख्यमंत्री केजरीवाल से डर लगता है। शायद यही कारण है,बीजेपी ,केजरीवाल को मरवाने का षड्यंत्र रच रही है। आम आदमी पार्टी इस तरह के षड्यंत्र कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। गृह मंत्रालय से इसका जवाब मांगेगी। श्री शर्मा ने ने कहा।

फाइल फोटोः योगेश्वर शर्मा अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूलाअध्यक्ष
फाइल फोटोः योगेश्वर शर्मा अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला अध्यक्ष

APP के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा ,शुक्रवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भीड़ की शक्ल में अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के नरेला में हमला करने की कोशिश की ,यह सब एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है।

आप अध्यक्ष के अनुसार ,मुख्यमंत्री के काफिले की रूट क्लीयरेंस होने के बाद भी भीड़ उन पर हमला करने पहुँच जाती है ,तो यह साफ़ है कि भीड़ को सोची समझी साजिश के तहत जाने दिया गया।

पंचकूला अध्यक्ष ने कहा ,वह अपनी पार्टी के उच्चाधिकारियों से बात कर इस घटना के बारे में गृहमंत्रालय से पत्र लिखकर जवाब मांगेंगे। उन्होंने कहा कि अब तक बीजेपी अरविंद केजरीवाल को काम करने से रोकती रही। लेकिन जब काम में रोड़े अटकाने में सफलता नहीं मिली तो इस तरह की औच्छी हरकतों पर उतारू हो गई है। इसका जवाब जनता वोट की चोट से आगामी चुनावों में बीजेपी को देगी।

Comments

Translate »