कियारा अडवाणी की अगली फिल्म इंदू की जवानी

‘इंदु की जवानी’ नामक एक विचित्र कॉमेडी के लिए कियारा आडवाणी ने किए हस्ताक्षर।  फिल्म में अभिनेत्री ने गाजियाबाद की लड़की की भूमिका निभाई है, जिसके बाएं और दाएं ऐप पर स्वाइप कॉमेडी होती है।

‘कियारा आडवाणी’ जो वर्तमान में ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा’ ​​के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक, ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रही हैं, ने ‘इंदु की जवानी’ नामक एक आने वाली कॉमेडी फिल्म  के लिए अपनी सहमति दी है। निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रयान स्टीफन द्वारा निर्मित, इसमें कियारा को गाजियाबाद की एक इंदु गुप्ता के रूप में दिखाया गया है, जिसके बाएं स्वाइप और दाएं स्वाइप के साथ डेटिंग ऐप का परिणाम है। इस फिल्म के द्वारा बंगाली लेखक-फिल्म निर्माता अबीर सेनगुप्ता का बॉलीवुड डेब्यू होगा और इसके सितंबर में रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

कियारा ने अपनी पहली महिला केंद्रित फिल्म के बारे में बताया गया है। “इंदु सुंदर, प्यारी और विचित्र है। बोली पूरी तरह से नई है इसलिए मैं इसे सही करने के लिए बहुत सारी कार्यशालाएं करने जा रही हूं।

मैं शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, ”वह कहती हैं, यह कहते हुए कि कहानी आज के समय के लिए प्रासंगिक है और उनके चरित्र की पृष्ठभूमि और सेटिंग को देखते हुए, फिल्म वास्तव में रोमांचक है।

लेखक से निर्माता बने निरंजन थे जो सबसे पहले कियारा  के पास पहुंचे। उनके प्रोडक्शन पार्टनर, रयान, बताते हैं कि जब अबीर ने उन्हें एक कॉफी शॉप में कहानी सुनाई, तो उन्हें पता था कि यह फिल्म बननी ही है। “इंदु की जवानी’ युवा और मजाकिया, शुद्ध ह्रदयभूमि है, और सही संदेश घर भेजती है।” रेयान ने कहा।

 

View this post on Instagram

 

@shehlaakhan ✨

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 

View this post on Instagram

 

🌼 @fhmindia @avigowariker @makeupbylekha @hot.hair.balloon

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


कियारा से पूछें कि क्या वह कभी डेटिंग ऐप पर रही है और वह अपना सिर हिलाती है, “नहीं, लेकिन मेरे पास इन ऐप का इस्तेमाल करने वाले दोस्त हैं और उन्होंने अपने अनुभवों की बहुत सारी मजेदार कहानियां सुनाई हैं।

Comments

Translate »