Site icon www.4Pillar.news

Sidharth-Kiara: ‘सत्यप्रेम की कथा’ के हिट होते ही वेकेशन पर निकली कियारा अडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग हुई स्पॉट 

Sidharth-Kiara: 'सत्यप्रेम की कथा' के हिट होते ही वेकेशन पर निकली कियारा अडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग हुई स्पॉट

Sidharth Malhotra- Kiara Advani: कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बता दे कि दोनों वेकेशन के लिए निकले है।

बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अक्सर चर्चा में बने रहते है। दोनों इसी साल की शुरूवात में शादी के बंधन में बंधे है और दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ-कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर एकसाथ स्पॉट किया गया। दरअसल हाल ही में कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। वहीं इस  फिल्म की सफलता के बाद कियारा अपने पति और एक्टर सिद्धार्थ संग वेकेशन पर गई है।

Sidharth Malhotra संग वेकेशन पर निकली Kiara

दरअसल हाल ही में पैपराजी वायरल भयनी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिड-कियारा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो कियारा इस दौरान नो मेकअप लुक में नजर आई। उन्होंने वाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम पहने थे। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का बैग कैरी किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस दौरान कैज़ुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और वाइट पायजामा पहना हुआ था। इस दौरान दोनों पैपराजी को जमकर पोज देते नजर आए।

फैंस का रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस खूब प्रतिक्रिया देते नजर आए। एक फैन ने लिखा, ‘मुझे ये दोनों काफी पसंद है। परफेक्ट कपल।’ एक ने लिखा, ‘ये दोनों कितने क्यूट है।’ एक ने लिखा, ‘बेस्ट जोड़ी

इन फिल्मों में नजर आएँगे सिद्धार्थ-कियारा

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सक्सेस का आनंद ले रही है। वहीं वे जल्द ही रामचरण के साथ फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो पिछली बार वे रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आए थे। वहीं अब वे फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएँगे।

Exit mobile version