किम कार्दशियन शादी के 6 साल बाद अपने तीसरे पति कान्ये वेस्ट से ले रही है तलाक

0
Kim Kardashian getting divorced from her third husband Kanye West after 6 years of marriage
किम कार्दशियन

किम कार्दशियन शादी के 6 साल बाद अपने तीसरे पति कान्ये वेस्ट से ले रही है तलाकहॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल किम कार्दशियन अपने अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं

पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में किम कार्दशियन के तलाक को लेकर खबर आई है कि वह अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं।

कार्दशियन से जुड़े सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस ने वकील भी हायर कर लिया है। जिसे वह तलाक की बातचीत कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किम कार्दशियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के बीच काफी लंबे समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। साथ ही किम को अपनी शादी की रिंग भी पहने हुए नहीं देखा गया है।

हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के तलाक के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों अलग होने की बात कर रहे हैं। लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर है। इन दिनों वह दोनों इस रिश्ते को ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं। लेकिन वह अलग-अलग रह रहे हैं।

किम कार्दशियन ने तलाक के लिए वकील को हायर किया है। यह भी बताया जा रहा है कि किम कार्दशियन के पति  कान्ये वेस्ट परिवार में नहीं रह रहे है। वह अपनी पत्नी किम  कार्दशियन के साथ छुट्टियां बिताने भी नहीं गए और व्योमिंग में अपने फार्म हाउस पर रह रहे थे।

आपको बता दें कि किम कार्दशियन वेस्ट और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। उनके चार बच्चे भी हैं। पति कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होगा। इससे पहले वह हॉलीवुड अभिनेता डेमोन थॉमस और किल हमफ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here