SOTY 2 आज हुई है रिलीज,जानिए दर्शकों की राय

टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 आज शुक्रवार को रिलीज हो गई है। देखने के बाद दर्शक बोल रहे हैं कि ये 2012 आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की कॉपी है। कई दर्शक तो ये भी बोल रहे हैं की मूवी को अपने रिस्क पर ही देखें।

आज रिलीज हुई ‘SOTY 2’ में टाइगर श्रॉफ ,अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म कॉलेज में छात्र जीवन पर आधारित है। अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अनन्या पांडेय मशहूर अभिनेता चंकी पांडेय की पुत्री हैं। जबकि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के पुत्र हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड और दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं लेकिन दर्शक कोई खास राय नही दे रहे हैं। हालांकि कुछ दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद भी आई है।

कई दर्शकों को नव आगंतुक अनन्या पांडेय का अभिनय बहुत पसंद आया है। एक दर्शक ने ट्वीटर पर लिखा अनन्या पांडेय लोगों को पागल बना देगी। उसका अभिनय बेहद शानदार है। जबकि दूसरे ने लिखा,टाइगर श्रॉफ का अभिनय जबरदस्त है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म एक त्रिकोण प्रेम पर आधारित है। फिल्म में कॉलेज में छात्र जीवन के बारे में दिखाया गया है। फिल्म के पहले दिन लगभग 15 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद है। साल 2012 में करण जौहर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ,वरुण धवन और सिद्धार्त मल्होत्रा को ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर‘ से लांच किया था।

Comments

Translate »