जानिए, दिशा पटानी फिल्मों में कैसे चुनती है अपना रोल ?

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी न सिर्फ अपने अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के टच में रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने अपना यूट्यूब चैनल भी लांच किया है।

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा पटानी ने थोड़े ही समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है।हाल ही में दिशा पटानी ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। यूट्यूब चैनल पर उनके वीडियो खूब हिट हो रहे है। फैंस को दिशा पटानी के वीडियो बहुत पसंद आ रहे है। हाल ही में दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो फिल्मों में अपने रोल कैसे चुनती हैं।

दिशा पटानी ने इंटरव्यू में बताया ,” जब भी कोई नया प्रोजेक्ट आता है तो मुझे ऐसा एहसास होता है कि जिंदगी की किसी मोड़ पर में ऐसा बनना चाहती हूं , तभी फिल्म करूंगी। हर फिल्म और रोल अपनी तरह के प्रेशर के साथ आते हैं। लेकिन यह बात कोई मायने नहीं रखती कि आपकी पिछली फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया। आप नहीं जानते कि लोग फिल्म की स्टोरी को लेकर कैसा रिएक्ट करेंगे। कई बार आपको फिल्म की कहानी पसंद आती है लेकिन स्क्रीन पर जो आता है उसे आप पसंद नहीं करते।” इस तरह दिशा पटानी ने फिल्मों को लेकर अपना नजरिया रखा।

दिशा पटानी सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ भारत फिल्म में काम कर चुकी है। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई। दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 2 फिल्म में भी ज़बरदस्त अभिनय किया है। दिशा की अगली फिल्म मोहित सूरी के निर्देशन में आदित्य राय कपूर के साथ मलंग है। जो जल्द ही रिलीज होगी।

Comments

Translate »