जानिए कैसे टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने 4 महीने में 26 किलोग्राम वजन घटाया

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने पिछले साल अक्टूबर के महीने में अपने बेटे इज़हान मिर्ज़ा मलिक को जन्म दिया था। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सानिया ने बताया कि प्रेगनेंसी के दौरान उनका वजन 23 किलो बढ़ गया था।

सानिया मिर्ज़ा ने 4 महीने में 26 किलो वजन घटाया है। उन्होंने जिम में वर्कआउट करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वजन घटाने का श्रेय उनकी कड़ी मेहनत और अनुशासन को जाता है।

सानिया ने बताया कि उनसे वजन घटाने के बारे में कई लोगों ने पूछा , जिसके जवाब में सानिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वर्कआउट के कई वीडियो शेयर किए।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बताया कि उनको कई मम्मियों ने मैसेज कर पूछा था कि उन्होंने डिलीवरी के बाद खुद कैसे शेप में किया ? वो नौर्मल कैसे हो गई ?

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए लिखा ,” लेडीज मैं कहना चाहती हूं कि अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है। दिन में एक या दो घंटे की गई एक्सरसाइज आपको मानसिक और शारीरिक रूप से फिट कर सकती है। ये भी पढ़ें : कॉलेज की छात्राओं से माहवारी चेक करने के लिए उतरवाए गए अंतवस्त्र

आपको बता दें ,टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने 12 अप्रैल 2010 को पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से शादी की थी। अक्टूबर 2018 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम इज़हान मिर्ज़ा मलिक है। ये भी पढ़ें : प्लेट में जूता रखकर खाती नजर आई शिल्पा शेट्टी,देखें वीडियो

Comments

Translate »