जानिए नेहा कक्कड़ का देवी के जागरण से बॉलीवुड तक का सफर

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ 31 साल की हो चुकी है। जानिए उनके बारे में कुछ खास बातें जो अब तक आपको भी पता नही होंगी।

कोयल जैसी आवाज की मल्लिका नेहा कक्कड़ 31 साल की हो चुकी है। नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन नेहा कक्कड़ को इंस्टाग्राम पर जन्म दिन की बधाई दी है।

‘नेहा कक्कड़’ का शुरूआती जीवन बहुत संघर्षपूर्ण रहा है। नेहा कक्कड़ ने छोटी उम्र में ही अपनी बहन ‘सोनू कक्कड़’ के साथ देवी के जगरातों में भजन गाने शुरू कर दिए थे। जागरण में भजन गाने के लिए नेहा कक्कड़ को 500 रुपए मिलते थे। जागरण में भजन गाने के कारण नेहा के परिवार को लोगों के काफी तानों का भी सामना करना पड़ता था। नेहा ने कभी हार नहीं मानी।आज नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गई है।


नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग की शुरूआत टीवी पर आने वाले ‘रियलिटी शो इंडियन आइडल’ से साल 2006 में की थी। उस समय नेहा कक्कड़ 11वीं कक्षा में थी। हालांकि नेहा इस शो के फाइनल तक पहुंचने के बाद भी शो जीत नहीं पाई थी। उसके बाद नेहा कक्कड़ इसी शो की जज भी बनी।

2008 में नेहा कक्कड़ की पहले एल्बम ‘नेहा द रॉकस्टार’ रिलीज हुई थी। इस एल्बम के कारण नेहा कक्कड़ फेमस हो गई थी। इसके बाद नेहा की कई एल्बम आई। नेहा कक्कड़ के भाई का नाम टोनी और बहन का नाम सोनू कक्कड़ है। नेहा कक्कड़ सबसे छोटी है।

Comments

Translate »