जानिए क्यों ईद के अवसर पर दुखी हैं अभिनेत्री गौहर खान

आज पूरे देश में ईद का जश्न मनाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल370 हटाए जाने के बाद सभी की निगाहें वहां के ईद के जश्न पर टिकी हुई हैं। जम्मू कश्मीर में फिलहाल शांति बनी हुई है और लोग ईद मना रहे हैं। लेकिन इस साल की ईद का मौका अभिनेत्री गौहर खान के लिए खुशियां लेकर नहीं आया। अभिनेत्री इस ईद पर खुश नहीं है।

अभिनेत्री गौहर खान ने ट्वीट कर बताया कि वह इस ईद पर दुखी हैं। अपने दुखी होने का कारण बताते हुए उन्होंने लिखा,” जब कोई अपने करीबियों से एक हफ्ते से भी ज्यादा समय से बात नहीं कर पा रहा हो तो इसका दर्द समझ सकता है।शारिरिक, मानसिक और भावनात्मक बेचैनी।मैं इस ईद पर दुखी हूं।हां बहुत दुखी हूं।हर रोते हुए दिल के लिए, बिल्कुल मेरी तरह। मैं कश्मीर या अपने प्रियजनों के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए प्रार्थना करती हूं।”


अपने दूसरे ट्वीट में गौहर खान ने लिखा,” ईद मनाओ।खुशी बांटो।अपनी जिंदगी जीने का कोई भी पल नफरत, घृणा, विभाजन जैसे तत्वों को छीनने मत दो।अपने ही लोगों से गले मत मिलो, लेकिन दूसरे धर्म, जातियों को भी गले लगाओ।बस प्यार बांटो।ईद मुबारक।


गौहर खान के ये ट्वीट लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आए। लोग गौहर खान से कश्मीरी पंडितों का हवाला देते हुए ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें, आर्टिकल370 हटने के बाद कश्मीर में हालात शांतिपूर्ण चल रहे हैं। वहां की स्थिति पर नजर रखने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल अपनी टीम के साथ घाटी में रुके हुए हैं।

Comments

Translate »