जानिए आजकल क्यों यूपी की बोली सीख रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन अपनी आने वाली फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय भाषा सीख रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘कोकोकोला’ है।

सनी लियॉन की फिल्म ‘कोकोकोला’ की कहानी उत्तर प्रदेश की कहानी पर आधारित हॉरर और कॉमेडी फिल्म है। फिल्म ‘कोकोकोला’ में सनी उत्तर प्रदेश की लड़की का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म में लोकल लड़की का किरदार निभाने के लिए सनी को स्थानीय भाषा का आना भी जरूरी है। जिसके लिए सनी ने आजकल यूपी में डेरा डाला हुआ है।

फिल्म निर्माता ‘महेंद्र धारीवाल’ फिल्म ‘कोकोकोला’ की शूटिंग अगले महीने शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से स्थानीय भाषा में लिखी गई है। इसीलिए फिल्म की मुख्य अदाकारा सनी स्थानीय भाषा सीखने में लगी हुई है।

सनी लियॉन (Sunny Leone )ने पत्रकारवार्ता में कहा ,” जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग खुला रखती हूं। इसमें चाहे वह नई भाषा ही सीखने की बात ही क्यों न हो। मुझे इससे एक कलाकार होने नाते विकसित होने में काफी मदद मिलती है।”

सनी ने पत्रकारवार्ता में बताया ,”काम के दौरान नई चीजें सीखने का एक अलग ही मजा है। मैं फिल्म के लिए नई बोली तो सीख रही हूं। इसे बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं।”


आपको बता दे,सनी लियॉन ने साल 2011 में बिग-बॉस के सीजन 5 से भारत में अपनी पहचान बनाई थी। ‘कोकोकोला’ के अलावा सनी की ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ फ़िल्में भी जल्दी ही बॉक्स ऑफिस पर आने वाली हैं। न्यूज़ एजेंसी आईएनएस को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा था ,” दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग मुझे आगे बढ़ने में मेरी मदद करेगा। इसके अलावा किसी संस्कृति को मेरे लिए सीखना और जानना कुछ ऐसा है जिसे मैं पसंद करती हूं। ऐसे चीजों में मुझे बहुत मजा आता है।” सनी लियॉन ने कहा।

Comments

Translate »