Site icon www.4pillar.news

कृति सेनन ने शेयर की अपने लाइफटाइम बेस्ट फ्रेंड के साथ तस्वीरें, कहा -‘जब मैं तुम्हारे साथ होती हूँ तो…’

कृति सेनन ने शेयर की अपने लाइफटाइम बेस्ट फ्रेंड के साथ तस्वीरें, कहा -'जब मैं तुम्हारे साथ होती हूँ तो...'

कृति सेनन ने एक खास सख्श के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उसे अपना लाइफटाइम का बेस्टफ्रेंड बताया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ…

आज अगस्त के पहले रविवार को भारत और कंई अन्य देशों में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है। इस खास दिन को लोग अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करते है और उनके प्रति प्यार व आभार जताते है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस खास दिन को अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ मना रही है। बता दे कि कृति की ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन नूपुर सेनन है। हाल ही में कृति ने कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को फ्रेंडशिप डे विश किया है।

कौन है कृति सेनन की बेस्ट फ्रेंड ?

दरअसल हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन नूपुर संग कंई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सेनन सिस्टर्स काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। वहीं इन फोटोज में दोनों के बीच की प्यारी सी बॉन्डिंग भी झलक रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “जब मैं तुम्हारे साथ होती हूँ तो मुझे काफी अच्छा लगता है, जीवन भर के लिए मेरी सबसे अच्छी दोस्त। आप सभी को हैप्पी फ्रेंडशिप डे।”

बता दे कृति अपनी छोटी बहन नूपुर के साथ काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करती है। दोनों बहने अक्सर साथ में मस्ती करते तो कभी साथ में वेकेशन पर जाते स्पॉट की जाती है। वहीं आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर भी दोनों एक दूजे पर खूब प्यार बरसाते हुए नजर आई।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो कृति पिछली बार तब्बू और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘क्रू’ में नजर आई थी। वहीं अब कृति जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास एक साउथ मूवी ‘Kannappa’ भी है

Exit mobile version