क्या चुनाव आने पर राम चंद्र भाजपा के एजेंट बन जाते हैं:ममता बनर्जी

बीजेपी बाबू आप जय श्री राम कहते हो लेकिन पिछले पांच साल में क्या एक भी राम मंदिर बनाया है ?

पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से जय श्री राम के नारे पर सवाल करते हुए पूछा ,उन्होने अब तक एक भी राम मंदिर क्यों नही बनाया जबकि वे जय श्री राम का नारा लगाते रहते हैं ?

“आप, बीजेपी बाबू ,जय श्री राम बोलते हो लेकिन एक भी राम मंदिर नही बनाया है। चुनाव के समय में राम चंद्र आपकी पार्टी के एजेंट बन जाते हैं। आप कहते हैं ,राम चंद्र मेरे इलेक्शन एजेंट हैं। आप जय श्री राम कहते हो और दूसरों को भी बोलने के लिए मजबूर करते हो।” सोमवार को बिष्णुपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा।

आपको बता दें ,ममता बनर्जी के काफिले के सामने कथित रूप से जय श्री राम के नारे लगे थे। नारे लगाने वाले तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा,दीदी आपने जय श्री राम बोलने पर लोगों को जेल में डाल दिया है। मैं भी जय श्री राम बोलता हूं ताकि दीदी मुझे भी सलाखों के पीछे भेज सके। जेल में जाकर में उन मासूम लोगों की सेवा करना चाहता हूं ,जिन्होंने जय श्री राम का नारा लगाया है।

कल पश्चिम बंगाल के झारग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा ,”आप किसी को जय श्री राम का नारा लगाने के लिए मजबूर नही कर सकते ,जो नारा आप लोगों को देना चाहते हैं। हम भगवान राम की इज्जत करते हैं और जानते हैं की उनको कैसे इज्जत दी जाती है। मैं जय हिंद ,वंदे मातरम ,मां माटी मानुष की जय ,तृणमूल कांग्रेस की जय का नारा लगाउंगी लेकिन बीजेपी द्वारा दिया गया नारा कभी नही बोलूंगी ,जिसको वे लोगों से बुलवाना चाहते हैं।”

Comments

Translate »