टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने अपने बेटे के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर,हुई वायरल

सानिया मिर्ज़ा ने अपनी सबसे खूबसूरत तस्वीर अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने सोमवार को अपने बेटे साथ एक तस्वीर पोस्ट की है ,जिसे ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर कैप्शन में सानिया ने लिखा ,” सबसे खूबसूरत तस्वीर ,अब आप हमेशा के लिए मेरे हो गए हैं और हमेशा के लिए फेवरिट हो गए हो।”

सानिया मिर्ज़ा के बेटे की तस्वीर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही है। हैदराबाद की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा अक्सर अपने बेटे इज़हान की तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इज़हान का जन्म 30 अक्टूबर 2018 को हुआ था।

32 वर्षीय सानिया मिर्ज़ा 1 अक्टूबर 2017 से टेनिस के कोर्ट से दूर हैं। उन्होंने कहा था कि वह साल 2020 में टोक्यो ओलंपिक के लिए कोर्ट में आना चाहती है।

सानिया मिर्ज़ाने कहा कि वह अपने बच्चे के लिए मिसाल कायम करना चाहती है। मातृत्व और पितृत्व के दौरान ऐसा कुछ नही होना चाहिए जो आपके सपनों से पीछे हट जाए। आपको बता दें सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडी सोहेब मलिक से शादी की हुई है। सानिया मूल रूप से भारत के हैदराबाद की रहने वाली है।

Comments

Translate »