रोड शो के दौरान सनी देओल को महिला ने किया Kiss,वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता से नेता बने धर्मेंद्र के पुत्र सनी देओल को बीजेपी ने पंजाब के गुरदासपुर से लोक सभा का का टिकट दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब के गुरदासपुर से लोक सभा का उम्मीदवार खड़ा किया है। सनी देओल की राजनीती में ये पहली पारी है। कल सनी देओल पंजाब के बटाला क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान उनके साथ चौंका देने वाली घटना घटी ,जिसकी किसी ने उम्मीद भी नही की होगी। रोड शो के दौरान सनी देओल की गाड़ी पर एक महिला चढ़ जाती है। हालांकि महिला सनी देओल से मिलना चाहती थी। लेकिन जब महिला ने सनी देओल के गाल को चुम लिया तो सभी हैरान रह गए। सनी देओल के साथ किसिंग का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

सनी देओल की बॉलीवुड में अच्छी इमेज है। उनकी फिल्मों को उनके डायलॉग के कारण ज्यादा पॉपुलरिटी मिलती है। सनी के एक्शन सीन को परदे पर खूब पसंद किया जाता है। सनी देओल को मिलने आई महिला से ऐसा करने की जरा भी उम्मीद नही थी। हालांकि उनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। सनी के रोड शो के दौरान उनकी झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी।

सनी से पहले बीजेपी से गुरदासपुर की सीट पर स्वर्गीय विनोद खन्ना चुनाव लड़ते थे। इस बार बीजेपी ने सनी देओल को उतारा है। विनोद खन्ना की मृत्यु होने के बाद उप चुनाव होने पर कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की थी। बता दें,हेमा मालिनी ने बीजेपी की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ा है। नतीजे 23 मई को आएंगे।

Comments

Translate »