लोकसभा चुनाव 2019 : किस नेता अभिनेता ने कहां किया मतदान

लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का मतदान आज शुरू हो गया है। मतदान 12 राज्यों की 95 सीटों पर हो रहा है। मतदान करने के लिए कई नेता और अभिनेता पोलिंग बूथों पर पहुंचे।

कांग्रेस नेता और और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने तमिलनाडु के शिवगंगा के कराईकुडी से मतदान किया।यहीं से उनके बेटे कार्ति चिदंबरम पत्नी नलिनी चिदंबरम ने भी मतदान किया।अभिनेता से नेता बने साउथ के सुपर स्टार रजिनिकांत ने तमिनाडु के चेन्नई सेंट्रल निर्वाचन क्षेत्र के स्टेल्ला मारिस कॉलेज के मतदान केंद्र में मतदान किया। कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे ने महारराष्ट्र के सोलापुर से दूसरे चरण का का मतदान किया।

रक्षा मंत्री निर्मला सीथारमन ने साउथ बंगलोर के जयनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के बूथ नंबर 54 से मतदान किया। वहीं मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हासन और उनकी बेटी श्रुति हासन ने अपने वोट डालने के लिए चेन्नई के अलवरपेट कॉर्पोरेशन स्कूल में मतदान केंद्र 27 के बाहर कतार लगाई।


तमिलनाडु के सीएम एडप्पादी के पलानीसामी ने सेलम के एडप्पडी में एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। पुडुचेरी की उपराजयपाल किरण बेदी अपना मतदान करने के लिए कतार में लगी नजर आई।


मणिपुर की राज्यपाल नजमा हेपतुल्ला ने इम्फाल से निर्वाचन क्षेत्र में अपना मतदान किया। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।गलुरु सेंट्रल से निर्दलीय उम्मीदवार प्रकाश राज ने अपना वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर कतार लगाई। मक्कल नीडि माईम के प्रमुख कमल हासन और उनकी बेटी श्रुति हासन ने चेन्नई के अलवरपेट कॉर्पोरेशन स्कूल में मतदान केंद्र 27 पर अपने वोट डाले।

Comments

Translate »