गुरुग्राम: एसजीटी यूनिवर्सिटी में लॉ के छात्र लक्की ने एमबीबीएस स्टूडेंट विनीत को मारी गोली, हुई मौत

0
गुरुग्राम एसजीटी यूनिवर्सिटी में लॉ के छात्र लक्की ने एमबीबीएस स्टूडेंट विनीत को मारी गोली, हुई मौत

गुरुग्राम की प्राइवेट यूनिवर्सिटी एसजीटी में लॉ के स्टूडेंट लक्की ने एमबीबीएस फाइनल ईयर के छात्र विनीत को गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है ।

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम कि एक निजी यूनिवर्सिटी में शूटआउट की खबर आई है। गुरुग्राम के फरुखनगर में स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी में शुक्रवार के दिन मेडिकल के फाइनल ईयर के एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। विनीत कुमार को लॉ की पढ़ाई करने वाले छात्र लक्की में गोली मारी है। पुलिस की शुरुआती जांच में गर्लफ्रेंड विवाद बताया गया है।

गुरुग्राम पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। मृतक विनीत एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र था। पुलिस के अनुसार यूनिवर्सिटी के पार्क के बाहर विनीत और लक्की के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद लक्की ने विनीत को गोली मार दी। गोली लगने के बाद विनीत घायल हो गया उसे आनन-फानन में यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लक्की और उसके दोस्त मौके से फरार हो गए। यूनिवर्सिटी में मेडिकल के फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा है विनीत उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला था। गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों को भी हिरासत में लिया है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लक्की और विनीत के बीच किसी गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद लक्की ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस विश्वविद्यालय के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। पुलिस जिस समय वारदात हुई थी उस समय वहां मौजूद छात्रों से भी जानकारी इकट्ठा कर रही है। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here