Madhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर पति श्रीराम नेने ने लुटाया खूब प्यार, बोले-‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को…’

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर उनके पति डॉ श्रीराम नेने ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। माधुरी को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला कहते हुए डॉ नेने ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 55वां जन्मदिन मना रही है। माधुरी के बर्थडे पर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ  दुनियाभर से उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाइयां दे रहे है। ऐसे में अभिनेत्री के पति डॉ श्रीराम नेने ने भी उन्हें बेहद खास तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। डॉ नेने ने अपनी और माधुरी दीक्षित की एक तस्वीर साझा करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है।

माधुरी के लिए डॉ नेने का स्पेशल पोस्ट

डॉ श्रीराम नेने ने अपनी और माधुरी दीक्षित के एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन मुबारक हो, मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट और मेरी सबसे अच्छी दोस्त। आई लव यू सो मच और आप सबसे अच्छा डिजर्व करती है। आपको शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूँ कि आने वाले वर्ष बेहतरीन हो और हम हमेशा साथ रहे। हैप्पी बर्थडे सोलमेटस।’

एक-दूजे में खोए नजर आए दोनों

तस्वीर की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ग्रे कलर की साड़ी और डॉ नेने ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे है। डॉ नेने के इस पोस्ट पर माधुरी ने हार्ट इमोजी पोस्ट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ढेरों फैंस माधुरी दीक्षित को जन्मदिन की बधाइयां देते नजर आ रहे है।

बात करें माधुरी दीक्षित की प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में देखा गया था।

Comments

Translate »