माधुरी दीक्षित ने COVID-19 की जंग में सपोर्ट करने वालों का किया धन्यवाद

भारत में कोरोना वायरस महामारी की जंग में दान देने के लिए आई फॉर इंडिया नामक ऑनलाइन संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में माधुरी दीक्षित सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। अब धक-धक गर्ल ने इस कॉन्सर्ट को सपोर्ट करने वालों का धन्यवाद किया है।

“देखने ,दान और प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद। IForIndia की शुरुआत एक संगीत कार्यक्रम के रूप में हुई लेकिन अब ये एक आंदोलन बन गया है। आइए, हम सब एक सुरक्षित भारत बनाएं। एक स्वस्थ,मजबूत भारत। मैं भारत के लिए। कृपया दान देते रहिए। ”  माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

फेसबुक पर विश्व का सबसे बड़ा फंड इकट्ठा करने वाला कार्यक्रम रहा। जिसे 52 करोड़ रुपए इकट्ठे हो गए हैं और ये जारी है। इस कॉन्सर्ट से इकट्ठा की गई सो फीसदी रकम Covid-19 राहत कार्यों में दी जा रही है। उन्होंने लिखा।

माधुरी दीक्षित ने आगे लिखा ,” मैं #IForIndia संगीत कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए आप सभी का धन्यवाद देना चाहती हूं। यह एक परिवार लेता है ,जैसे आप सभी अच्छे काम का समर्थन करते हैं। यहां मेरा परिवार हमारा हिस्सा कर रहा है। आशा है की आप लोग ‘दृश्य के पीछे’ का आनंद लेंगे। मेरी सपोर्ट करने वाले स्तंभों का धन्यवाद। “

Comments

Translate »